अलीगढ़: उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब विवादित और भड़काऊ बयानबाजी करने वालों पर भी कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी क्रम में अलीगढ़ पुलिस ने हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल पूजा शकुन पांडेय ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर तबलीगी जमातियों को गोली मारने की अपील की थी.

इससे पहले पुलिस ने उनके खिलाफ भड़काऊ बयान देने व माहौल में वैमनस्यता पैदा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया था. यह मुकदमा चौकी प्रभारी की ओर से गांधीपार्क थाने में दर्ज कराया गया है.

पूजा शकुन पांडेय ने पिछले शनिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने कोरोना महामारी को देश में फैलाने का आरोप लगाते हुए तबलीगी जमातियों को सीधे गोली मार देने की मांग की थी. इसे लेकर उन्होंने मीडिया को भी बयान दिया था. इसी बयान के वीडियो के आधार पर चौकी प्रभारी नौरंगाबाद महेश सिंह ने बी दास कंपाउंड निवासी पूजा शकुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

वैसे ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी पूजा शकुन पांडे अपने विवादित बयानों को लेकर फंस चुकी हैं. पिछले साल जनवरी में पूजा ने महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारी थी, उस मामले में भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और उन्हें जेल तक जाना पड़ा.