गाजियाबाद: कोविड-19 (कोरोना वायरस ) संक्रमण के चलते घोषित लॉकडाउन दौर संकट के समय बेघर व बेरोजगार दिहाड़ी मजदूरों और अस्थायी नौकरी वालो के लिए आभार फाउंडेशन की राधा रसोई किसी मसीहा से कम नहीं है । काम बंद होने के कारण पैसो की कमी से घर के राशन की समस्या झेलनी रहे लोगों को आभार फाउंडेशन से जुड़े नवयुवको ने फेसबुक और वाटसअप के माध्यम से हर जन को को भोजन एक अभियान शुरू किया है । जिसे जिसे लोगो ने हाथो हाथ लिया और लगातार जरूरतमंद लोगो की सूचना राधा रसोई को दी जाने लगी और संस्था जरूरतमंद लोगो तक फ्री राशन पहुँचाने लगी। राधा रसोई करीब 40 से अधिक वालंटियरो के सहयोग से गाजियाबाद जिले के करीब 25 से अधिक स्थानो पर जैसे लोनी,मुरादनगर,इंदरापुरम और शहर मे सफलतापूर्वक फ्री राशन वितरण कर रही है।

फाउंडेशन से जुड़े महेंद् शर्मा ने बताया कि राशन की समस्या वाले परिवारो की सूचना पर 2घंटे मे ही आपूर्ति की जा रही है। सरकारी सहायता 112 भी कई बार संस्था की मदद ले रही है।

दीपक गर्ग ने बताया उत्तम क्वालिटी का राशन हम दान के तौर पर नही सहयोग की भावना के उपलब्ध करा रहे है

अनुज शर्मा ने बताया हर जन तक राशन की आपूर्ति संस्था का लक्ष्य है दिन रात पैकिंग चालू है करीब पांच हजार किलो राशन का वितरण अभी तक किया जा चुका है। मल्टीनेशनल कम्पनी Adobe INC के स्टाफ का विशेष सहयोग प्राप्त हो रहा है। संस्था के हैल्प लाइन नम्बर 9958730690 और 7042667602 है ।

पवन गर्ग, दमनदीप सिंह, चिराग गर्ग,तुषार सिंघल, अमित कंसल, विनय,लोकेश,नीरज आदि के सहयोग से सेवा लगातार जारी है