नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने नोएडा गौतमबुद्धनगर जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरण किया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। इस जांच की जिम्मेदारी अधिकारी आलोक टंडन को दी गई है। उनकी जगह जिलाधिकारी के पद पर सुहास एल. वाई. की तैनाती की गई है। इस बात की जानकारी आर.के तिवारी, मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश ने दी है।

बता दें कि देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में भी बड़े पैमाने पर संक्रमण देखने को मिल रहा है। यूपी में आज संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 88 हो गए हैं। वहीं, अकेले गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) में 36 संक्रमण के मामले सामने आए हैं। ऐसे में आज प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ नोएडा जांच करने के लिए आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने डीएम बीएन सिंह को जमकर फटकार लगाई।

सीएम योगी के फटकार लगाने के बाद नोएडा के जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री को दो टूक जवाब दिया था। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा कि मैं पिछले 3 साल से नोएडा में तैनात हूं। 18-18 घंटे काम कर रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे 3 माह की छुट्टी दे दी जाए। खबर की मानें तो इसके लिए चीफ सेक्रेटरी को पत्र लिखकर उन्होंने अपील भी की है।