अस्पताल में भी दिख रहे हैं बॉबी डॉल के नखरे

अस्पताल में भी दिख रहे हैं बॉबी डॉल के नखरे

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर को कोरोनावायरस से संक्रमित पाई जाने के बाद लखनऊ स्थित संजय गांधी पीजीआई में क्वारैंटाइन यानी अलग-थलग रखा गया है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि कनिका ने क्वारैंटाइन में ही अपने सेलिब्रिटी जैसे नखरे दिखाने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में उन्होंने शिकायत की थी कि अस्पताल में उन्हें खाने के लिए सिर्फ दो केले और संतरे दिए गए। इस पर अस्पताल के निदेशक ने इस पर शनिवार को बयान जारी कर कहा कि कनिका को किसी स्टार की तरह नखरे नहीं करने चाहिए और एक मरीज की तरह अस्पताल के साथ सहयोग करना चाहिए।

एसजीपीजीआई, लखनऊ के निदेशक डॉक्टर आरके धिमन ने कहा, “कनिका कपूर को अस्पताल में जितना मुमकिन हो पा रहा है, उतनी बेहतर सुविधा मुहैया कराई जा रही है। लेकिन उन्हें मरीज की तरह सहयोग करना चाहिए, न कि स्टार की तरह नखरे दिखाने चाहिए। उन्हें अस्पताल के किचन से ही ग्लुटेन मुक्त डाइट मुहैया कराई जा रही है। उन्हें हमारे साथ सहयोग करना चाहिए।”

धिमन ने आगे बताया, “उन्हें जो फैसिलिटीज दी जा रही हैं, उनमें एक आइसोलेटेड रूम, टॉयलेट, मरीजों का बेड और टेलीविजन शामिल हैं। उनके कमरे का वेंटिलेशन भी एयर कंडीशंड है, जिसे कोरोनावायरस यूनिट के लिए अलग से तैयार किया गया। उनका हर तरह से ख्याल रखा जा रहा है, लेकिन पहले उन्हें एक मरीज की तरह बर्ताव करना होगा न कि किसी स्टार की तरह।”