नई दिल्ली: कोरोना वायरस का संक्रामण भारत में तेजी से बढ़ रहा है। शुक्रवार को 22 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या शुक्रवार को 235 हो गई। ऐहतियात के तौर पर जनता कर्फ्यू के दौरान कोई भी ट्रेन नहीं चलेगी। सरकार ने 22 मार्च को 24 घंटे तक ट्रेन सेवा बंद करने का फैसला किया है। दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमित कनिका कपूर संग पार्टी में शामिल हुए बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति भवन भी गए थे जिसके चलते राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपनी जांच कराएंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि कोविड -19 खतरे के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में सभी मॉल बंद रहेंगे लेकिन किराना और दवाइयों की दुकानों को इससे छूट दी जाएगी। ‘‘जनता कर्फ्यू’’ के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो की सेवाएं रविवार को बंद रहेंगी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। दिल्ली के बाजार तीन दिन तक 21,22 और 23 मार्च को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि जरूरत के सामान वाली दुकानें खुली रहेंगी।

ताजा जानकारी के मुताबिक राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह के भी संक्रमित होने के संकेत मिले हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हैं। उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन में रखा गया है।कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। वह भी उस पार्टी में शामिल हुए थे जिसमें कनिका कपूर ने शिरकत की थी। इससे पहले TMC सांसद डेरेक ओब्रायन, वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह ने भी खुद को आइसोलेट किया है।