नई दिल्ली: कोरोना वायरस (COVID-19) के भारत में बढ़ते प्रकोप के बीच आज (19 मार्च) रात आठ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र को संबोधित करेंगे। भारत में कोरोना के 169 मामले आए हैं। विदेशों में भारत के 276 नागरिक कोरोना से संक्रमित हैं। देश में कोरोना से चार लोगों की मौत हो गई है। देश में कोरोना वायरस को लेकर लोगों में खौफ का माहौल है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी आज रात आठ बजे राष्ट्र के नाम क्या संबोधन करेंगे, इसपर लोगों में सस्पेंस बना हुआ है। देश में हर किसी की नजर कोरोना पर पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन पर टिकी है।

कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि पीएम मोदी लॉकडाउन का ऐलान कर सकते हैं। तो वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से यह दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी लॉकडाउन संबंधित कोई ऐलान नहीं करने वाले हैं। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी हेल्थ इमरजेंसी को लेकर घोषणा कर सकते हैं। भारत सरकार ने कोरोना वायरस को पहले राष्ट्रीय आपदा घोषित कर दिया है।

हालांकि प्रसार भारती के CEO शशि शेखर कुछ मीडिया आउटलेट अनुमान लगा रहे हैं कि PM मोदी अपने संबोधन में लॉक डाउन की घोषणा करेंगे। यह जानकारी गलत है।