नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज ने इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने बताया कि मृतक की पहचान तनवीर सिंह के रूप में हुई है। उसे बुधवार (18 मार्च) की रात नौ बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संदिग्ध मरीज को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से लौटने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्ध मरीज की उम्र 35 साल थी। उसने अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की।

बता दें कि देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के चार और मामले सामने आने के बाद इस घातक विषाणु से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इन मामलों में दिल्ली, कर्नाटक और महाराष्ट्र में जान गंवाने वाले तीन लोग और 25 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

मंत्रालय ने बताया कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आए 5,700 से अधिक लोगों पर निकटता से नजर रखी जा रही है। दिल्ली में संक्रमण के अब तक 10 मामले सामने आए हैं जिनमें एक विदेशी शामिल हैं जबकि उत्तर प्रदेश में एक विदेशी समेत 16 मामले दर्ज किए गए हैं।

महाराष्ट्र में तीन विदेशियों समेत 42 मामले सामने आए हैं जबकि केरल में दो विदेशी नागरिकों समेत 27 मामले दर्ज किए गए हैं। कर्नाटक में कोरोना वायरस के 11 मरीज हैं। लद्दाख में संक्रमण के मामले बढ़कर आठ हो गए हैं और जम्मू-कश्मीर में इसकी संख्या बढ़कर तीन हो गई है। तेलंगाना में दो विदेशियों समेत छह मामले सामने आए हैं। राजस्थान में दो विदेशियों समेत चार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, ओडिशा, उत्तराखंड और पंजाब में एक-एक मामला सामने आया है।