नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में मंगलवार को कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं। कोरोना पॉजेटिव दोनों शख्स अलग-अलग सोसायटियों में रह रहे थे, जिससे लोग जबर्दस्त दहशत में आ गए हैं। डर इतना है कि सोसायटीज के पास दुकानें बंद हो गई हैं। लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं।

शहर में अब तक कोरोना वायरस के 3 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। इसमें से दो मरीज की पुष्टि मंगलवार को हुई है। दोनों मरीज को आइसोलेट वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है।

दोनों मरीजों को स्वास्थ्य विभाग ने जेम्स में भर्ती करवाया है। अफसरों के मुताबिक, इसमें एक महिला और एक पुरुष है। कुछ दिन पहले दोनों फ्रांस से सफर करके लौटे हैं। सीएमओ डॉ अनुराग भार्गव ने बताया कि फिलहाल दोनों सोसायटीज में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। इसके साथ ही लोगों को भी सतर्कता बरतने की सलाह दी जा रही है।

सेक्टर-100 की सोसायटी की रहने वाली एक महिला कुछ दिन पहले फ्रांस से लौटी थी। महिला में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने बाद सीएमओ ने पहले ही उन्हें जेम्स में भर्ती करवाकर सैंपल जांच के लिए दिल्ली भेज दिया। मंगलवार को महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद पूरी सोसायटी डर गई। रेजिडेंट्स ने सोसायटी में काम करने वालों की एंट्री बंद कर दी है। सैनिटाइजेशन का काम तेजी से चल रहा है।