नई दिल्लीः केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बताया कि सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामलों की पुष्टि होने के साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 24 हो गई है।

केरल में तीन, लद्दाख, ओडिशा, जम्मू-कश्मीर में सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमण का एक-एक नया मामला सामने आने के साथ ही देश में कुल संक्रमितों की संख्या 120 पहुंच गई है। जवाहर नवोदय विद्यालयों ने गर्मियों की छुट्टियां पहले घोषित की, 21 मार्च से 25 मई तक बंद रहेंगे स्कूल।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इनमें से 13 लोगों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि दो लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि पूर्वी राज्य ओडिशा में संक्रमण के पहले मामले की पुष्टि हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि कई राज्यों ने संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगभग बंदी की घोषणा कर दी है।

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने कहा कि केरल में 3 और COVID19 मामलों की पुष्टि हुई। राज्य में कुल सकारात्मक मामले 24 तक पहुंचते हैं। कुल 12,740 लोग निगरानी में हैं, जिनमें से 12,470 घर से बाहर हैं और 270 अस्पताल में भर्ती हैं। 72 नए मरीज आज भर्ती हुए।