सलमान खान की फिल्म नजर आएंगे बिग बॉस फेम आसिम रियाज़

सलमान खान की फिल्म नजर आएंगे बिग बॉस फेम आसिम रियाज़

नई दिल्ली: आसिम रियाज बिग बॉस 13 के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नाडीस के साथ उनका गाना 'मेरे अंगने में' में रिलीज हुआ. इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया. अब आसिम रियाज को लेकर फिर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि उन्हें सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ऑफर हुई है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की इस फिल्म तीन अभिनेता उनके भाई का रोल निभाएंगे और आसिम रियाज को उन्हीं में से एक रोल ऑफर हुआ है. ट्रेंड ज्ञान ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की जानकारी दी है.

आसिम रियाज को लेकर आई इस खबर के बाद उनके फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि आसिम रियाज जल्द ही अपनी खास दोस्त हिमांशी खुराना के साथ 'काला सोहना है' लव सॉन्ग में नजर आएंगे. उनका यह गाना 19 मार्च को रिलीज होगा. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है और रजत नागपाल ने संगीत से सजाया है. बता दें कि आसिम रियाज बिग बॉस 13 के रनरअप रहे थे.

वहीं, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' साल 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री पूजा हेगड़े होंगी, जो एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाएंगी. फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी करेंगे.