नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में आईपीएल के मैच दर्शकों के साथ नहीं होंगे। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज कहा कि भारी भीड़ वाले सारे खेल आयोजन रद्द होंगे।

इस बार तो आईपीएल को कॅन्सल करा देना चाहिये क्यों की सबको अभी करोना वाइरस के चलते भीर भार अवाय्ड करना भी बहुत जरूरी है, आईपीएल तो अगले साल भी हो सकता है.

सिसोदिया ने कहा कि जिन खेलों में हजारों लोग जुटते हैं, उसका आयोजन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस रोकना सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जहां ज्यादा भीड़भाड़ होती है, वे सभी आयोजन रद्द होंगे। उन्होंने कहा कि सारे बड़े इवेंट बंद किए जाएंगे। सिसोदिया ने कहा कि सर्दी, खांसी के लक्षण दिखने पर खुद को घर में बंद रखें लोग।

सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'हमने आईपीएल जैसे सभी खेल गतिविधियों को बैन करने का फैसला किया है, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी होती है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए सामाजिक तौर पर अलग-थलग होना ज्यादा जरूरी है।' उन्होंने कहा कि दिल्ली में सभी प्रकार के सम्मेलन और सेमिनार भी रोक रहेगी।

दिल्ली में आईपीएल के 7 मैच होने हैं। दिल्ली में 30 मार्च को मेजबान दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच होना है। सिसोदिया के ऐलान के बाद अब यहां आईपीएल मैचों पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।