अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर पेय ब्रांड पेप्सी ब्रांड ने आज भारतीय क्रिकेट की उभरती सितारा शेफाली वर्मा को अपना नया स्वैग स्टार बनाने की घोषणा की है|

पेप्सिको इंडिया के डायरेक्टर-मार्केटिंग, हाइड्रेशन और कोला, तरुण भगत ने इस इस जुड़ाव के बारे में कहा,“इस महिला दिवस पर हमने शेफाली वर्मा के साथ जुड़कर नारीत्व की भावना का जश्न मनाने का फैसला किया। शेफाली आत्मविश्वास और स्वयं में भरोसे के साथ खेल के क्षेत्र में अपनी पहचान रखती हैं जो उनके स्वैग को दर्शाता है। हमें शेफाली को पेप्सी का नवीनतम स्वैग स्टार बनाने पर गर्व है और इस सहयोग के साथ हम उनकी स्वैग की कहानी को बताकर युवा भारतीय महिलाओं की पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए तत्पर हैं। ”

मिताली दोराई राज के बाद, शेफाली महिलाओं की टी20 रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचने वाली दूसरी भारतीय महिला खिलाड़ी हैं। वह टी 20 मैच में भारत की ओर से खेलने वाली सबसे कम उम्र की महिला खिलाड़ी हैं।वह पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अर्धशतक बनाने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय महिला खिलाड़ी भी बनी थीं । पिछले साल पेप्सी स्वर्गीय श्रीमती चारुलता पटेल के साथ जुड़ा था। वे अस्सी वर्ष की महिला थीं जिन्हें क्रिकेट से प्यार था और उन्होंने स्वैग के साथ अपनी पसंद का भरपूर जीवन जिया।