नई दिल्ली: तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वह जल्द हिंदी में डेब्यू कर सकते हैं.साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों ब्लॉकबस्टर मूवी Sarileru Neekkevvaru की सफलता का स्वाद चख रहे हैं। वहीं, महेश परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी खास फोटो शेयर की हैं।महेश बाबू के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हमेशा कयास लगाए जाते रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि तो तमिल एक्टर को जाने-माने डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने अप्रोच किया है।

खबर के अनुसार रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद अपनी एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी में महेश बाबू को साइन करना चाहते हैं। इस मूवी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर सकते हैं। इसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह नज़र आ सकते हैं। हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

इससे पहले खबर आई थी कि खबर यह भी थी कि महेश बाबू इसके लिए लंबे समय से 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली से बातचीत कर रहे हैं।दोनों के अपने-अपने कमिटमेंट्स की वजह से यह प्रोजेक्ट अब तक आकार नहीं ले पाया है, लेकिन जल्द इस पर तेजी से काम शुरू हो सकता है। अब जबकि महेश बाबू की 'सरयोलु नीकेवरु' सुपरहिट हो गई है और राजामौली का वर्तमान प्रोजेक्ट 'आरआरआर' भी पूरा होने वाला है, ऐसे में दोनों एक साथ आने के लिए तैयार हैं।

सूत्रों ने कहा कि महेश बाबू जैसे ही वामशी पैडिपल्ली द्वारा निर्देशित अपने अगले प्रोजेक्ट को पूरा कर लेंगे, वैसे ही वे राजामौली के साथ वाले प्रोजेक्ट में जुट जाएंगे। इसमें अजय देवगन को भी महेश बाबू के टक्कर के रोल में लिया जा सकता है। बता दें कि अजय जल्द राजामौली की 'आरआरआर' में गेस्ट अपीयरेंस देने वाले हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू में भी बनेगी।