रिपोर्ट–रमेश चंद्र गुप्ता

बहराइच: नानपारा रुपईडीहा उच्च नेशनल हाईवे रोड पर स्थित एसएसबी मुख्यालय कैंप के निकट नीलगाय और बाइक में हुई भीषण टक्कर में बाइक सवार के सिर गभीर चोट लगने से हुई मौत।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज ओम प्रकाश कौशल पुत्र राजाराम उम्र 55 वर्षीय निवासी जंगली ग्राम कारी कोट बिछिया बाजार अपनी हीरो बाइक नम्बर यूपी 31 ए क्यू 6062 से किसी कार्य से रुपईडीहा रोड पर जा रहे थे कि अचानक एस एस बी मुख्यालय अगय्या के पास तेज़ रफ़्तार से सड़क क्रॉस कर रही नील गाय ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार अपना संतुलन खो बैठा और तेज़ी से बाइक के साथ में सड़क पर गिर गया बाइक के साथ तेज़ी से गिरने से उसके सिर पर गंभीर रूप से चोट आ गई । ग्रामीणों ने हादसा देखा तो भारी भीड़ के रूप में वहां पर इकठा हो गए और एम्बुलेंस को फोन करके बुलाया । और एम्बुलेंस से जख्मी ओमप्रकाश को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा भेज दिया। मगर जख्मी ओम प्रकाश की मौत स्वास्थ्य केंद्र नानपारा पहुंचने से पहले ही हो गई ।

बताया जाता है कि ओमप्रकाश कौशल सहारा इंडिया के बिछिया में कार्यरत हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जब से नेशनल हाईवे बना है तब से सैकड़ों को सड़क हादसे मैं काल का ग्रास बनना पड़ा है।