उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे मौत का हाइवे बनता जा रहा है। उन्नाव में टोल प्लाजा के पास एक ट्रक और वैन की जबरदस्त भिड़ंत के बाद वैन आग के गोले में तब्दील हो गई। इस भयंकर हादसे में वैन में सवार सात लोग जिंदा जल गए। उन्नाव के डीएम ने सात मौतों की पुष्टि की है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है।

उन्नाव के डीएम देवेंद्र कुमार पांडे ने बताया, 'हादसे के बाद कुल सात डेड बॉडी निकली हैं। हम लोग मौके पर पहुंच रहे हैं। गाड़ी उन्नाव के अंकित बाजपेई के नाम से रजिस्टर्ड है। यह साफ नहीं है कि वह वैन में थे या नहीं। गाड़ी में सवार लोग कहां के थे, अभी इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।'

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव में टोल प्लाजा के पास एक वैन आ रही थी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक गलत साइड से आने की वजह से वैन हादसे का शिकार हो गई। वैन में सवार मृतकों के शव निकाले जा चुके हैं और शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। बांगरमऊ क्षेत्र में हुई इस जबरदस्त टक्कर के बाद अफरातफरी मच गई। मौके पर फायर ब्रिगेड को भेजा गया। प्रशासनिक अधिकारी भी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

उन्नाव के एसपी विक्रांतवीर ने बताया कि टायर फटने की वजह से वैन बेकाबू हो गई। वैन में सीएनजी किट लगी हुई थी। दुर्घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर भाग निकला।