मालदीव के समंदर में मौनी रॉय ने लगाई आग

मालदीव के समंदर में मौनी रॉय ने लगाई आग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में बखूबी पहचान बनाई है. वैसे तो इन दिनों मौनी रॉय मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी कई फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की. इन फोटो और वीडियो में मौनी रॉय का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. अपनी फोटो में जहां मौनी रॉय पूल में बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं वीडियो में एक्ट्रेस स्विमिंग करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन फोटो और वीडियो को लेकर उनके फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इन फोटो और वीडियो में मौनी रॉय रेड मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं.

मौनी रॉय ने अपना स्विम वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी लव डे." इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने फैंस को समुद्र के अंदर मौजूद कछुए और मछलियां भी दिखाईं. वहीं अपनी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैंने अपनी जगह एक अजीब पेंटिंग में ढूंढ ली है. मुझे यहां आने देने के लिए और मस्ती करने देने के लिए आपका धन्यवाद." इसके अलावा मौनी की एक फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा, जिसमें एक्ट्रेस पानी में बैठकर नाश्ता कर रही हैं.

मौनी रॉय की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थीं. इससे इतर 2020 में मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. चाहे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' हो या 'देवों के देव महादेव', हर सीरियल में मौनी रॉय ने अपना किरदार बखूबी निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'नागिन' में भी अपने किरदार से खूब धमाल मचाया था.