नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने OSD की गिरफ्तारी पर ट्वीट कर जवाब दिया है। मनीष सिसोदिया ने कहा है कि ऐसे भ्रष्टाचारी अधिकारी को तुरंत सख्त से सख्त से सजा सीबीआई को दिलानी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने भी पिछले पांच सालों में ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी को पकड़वाए हैं। सीबीआई ने दो लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को 6 फरवरी की रात गिरफ्तार किया था, जिन्हें उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) बताया गया था।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ''मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर OSD भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 सालों में पकड़वाए है।''

मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है.