नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपनी हर लाइन पर चुन-चुनकर कांग्रेस पर हमला किया। पीएम मोदी ने डंडे वाले बयान पर जमकर तंज कसते बिना नाम लिए राहुल गांधी को ट्यूबलाइट बता दिया।

दरअसल, दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 की रैली में कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादिय बयान दिया था। राहुल गांधी ने दिल्ली के चुनावी रैली में कहा था, ''ये दो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहे हैं, छह महीने बाद ये घर से नहीं निकल पाएंगे। हिन्दुस्तान के युवा इनको ऐसा डंडा मारेंगे, इनको समझ में आ जाएगा कि हिन्दुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।''

इसपर संसद में पलटवार करते हुए पीएम मोदीने कहा, ''मैंने सुना है कि कांग्रेस नेता ने कहा कि 6 महीने में मोदी को डंडे पड़ेंगे। मैं इन छह महीनों में और ज्यादा सूर्य नमस्कार करूंगा, उसकी संख्या बढ़ाऊंगा। ताकि मेरी पीठ को भी हर डंडा झेलने की आदत हो जाए। मैनें ऐसे भी पिछले कुछ सालों में इतनी गाली सुनी है कि मैं गाली प्रफू बन गया हूं…अब छह महीने का वक्त मिला है तो गाली प्रफू पीठ को भी डंडा प्रफू बन लूंगा।'' संसद के बजट सत्र का आज छठा दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में जवाब देते हुए राहुल गांधी पर पलटवार किया है।

पीएम मोदी ने कहा, 20 साल से मैंने जिस प्रकार से गंदी गाली सुनकर खुद को गाली प्रूफ बना दिया है तो, 6 महीने ऐसी मेहनत करूंगा की मेरी पीठ को हर डंडा सहने की ताकत मिले।