नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का क्रूज पर ब्लैक बिकिनी अंदाज़ सोशल मीडिया पर हर किसी का खूब ध्यान खींच रहा है, उनकी इन सेक्सी फोटोज़ पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस फोटो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

इलियाना डिक्रूज की यह फोटो सोशल मीडिया पर कुछ ही देर पहले शेयर हुई थी, लेकिन इसे अब तक पांच लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह पहली बार नहीं है, जब इलियाना ने अपनी फोटो और वीडियो से सबका ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा था. इलियाना की इन फोटो को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं.

काम की बात करें तो इलियाना आखिरी बार जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज के साथ अनिल कपूर, अर्शद वारसी, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, अनिल कपूर और उर्वशी रौतेला भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन बर्फी फिल्म के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में भी अपनी दमदार पहचान बनाई.