नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक रैली के दौरान विवादित नारे लगवाए। रिठाला विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी मनीष चौधरी के पक्ष में वोट मांगने बीजेपी के कई दिग्गज नेता पहुंचे थे। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मंच से नारा लगाया, देश के गद्दारों को… तो जनसभा में शामिल भीड़ की तरफ से आवाज आई- गोली मारो …को।

उनके इस नारे को लेकर सुर्खियां बननी शुरू हो गई है। वरिष्ठ वकील और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने कहा है कि ऐसे व्यक्ति को जेल में होना चाहिए। वीडियो में अनुराग ठाकुर को यह भी कहते सुना जा सकता है कि नारा इतने जोर से लगाइए कि गिरिराज सिंह जी तक आवाज जाए।

बता दें कि दिसंबर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की एक सीएए समर्थन रैली में भी नारेबाजी की गई थी। इस रैली में देश के गद्दारों को गोली मारो … को”, “नक्सलवाद मुर्दाबाद” और “ना माओवाद, ना नक्सलवाद, सबसे उपर राष्ट्रवाद” के नारे लगाए गए थे।

कपिल मिश्रा ने भी लगाया था नारा: मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने भी हाल ही में ‘देश के गद्दारों को जूते मारों … को’ का नारा लगाया था। उनके इस नारे को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। दिल्ली भाजपा ने तब विवाद से खुद को दूर कर लिया था और कहा था कि उनका मिश्रा के मार्च से कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को चुनाव होना है और 11 फरवरी को नतीजे आने हैं।