नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही पार्टियों के बीच आपसी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली में एक रैली के दौरान सीएम केजरीवाल पर जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि देश में अगर सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले नेताओं की पहचान की जाए तो उसमें अरविंद केजरीवाल सबसे आगे मिलेंगे. उन्होंने रैली के दौरान कहा कि पिछले पांच साल में अरविंद केजरीवाल ने एक भी चुनाव नहीं जीता है और अब दिल्ली की जनता को यह तय करना है कि अगले पांच साल के लिए नरेन्द्र मोदी की तरह काम करने वाली सरकार चाहिए या धरना प्रदर्शन करने वाली सरकार.

अमित शाह दिल्ली के मटियाला में रैली को संबोधित कर रहे थे. अमित शाह ने इस दौरान कहा कि आपका एक वोट ये तय करेगा कि पांच साल के लिए मोदी जी की तरह काम करने वाली सरकार चाहिए या धरना प्रदर्शन करने वाली सरकार चाहिए? ये आपको तय करना होगा. आप और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि दो साल पहले जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में भारत विरोधी नारे लगे. मोदी जी ने इनको जेल में डाला तो तुरंत केजरीवाल और राहुल एंड कंपनी वहां पहुंच गई और कहने लगे कि ये उनके अधिकारों का हनन है. उन्होंने आरोप लगाया कि पांच साल पहले दिल्ली की जनता ने बड़ा भरोसा करके अरविंद केजरीवाल को वोट दिया था लेकिन उन्होंने वादे पूरे नहीं किए.

गृह मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता में आने के साढ़े चार साल तक ये कहते थे कि मोदी जी ने मुझे कुछ काम ही नहीं करने दिया, इसलिए दिल्ली का विकास नहीं हुआ. अब कहते हैं, पांच साल में दिल्ली का विकास मैंने किया.उन्होंने आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री आवास योजना लाए, ये भी केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में नहीं लागू की. करीब 112 ऐसी योजनाओं के बीच में केजरीवाल रोड़ा बन गए हैं. एक बार ये रोड़ा हटा दो तो ये सभी योजनाएं दिल्ली वालों के घर तक पहुंच जाएगी.