नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष चुने जाने के बाद जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. नड्डा ने अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने के लिए संगठन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जो प्रेम, विश्वास, सहयोग आपने मुझ पर किया है, उसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं. विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के काम को संभालने और उसे आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी संगठन ने जो मुझ पर विश्वास किया है उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं.

नड्डा ने कहा मैं धन्यवाद करता हूं प्रधानमंत्री मोदी जी का जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया है. विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के काम को संभालने का और इसको आगे ले चलने का जो उन्होंने विश्वास व्यक्त किया है उसका मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और कई अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नड्डा ने कहा कि किसी राजनीतिक परिवार से नहीं होने के बावजूद उनका पार्टी अध्यक्ष बनना सिर्फ भाजपा में संभव हैं.

जेपी नड्डा ने कहा जिसको शीर्ष नेतृत्व का इतना आर्शीवाद मिला हो, उसे अगर कोई जिम्मेदारी मिलती है तो जहां आप मेरा साथ है और नेतृत्व मेरा साथ है, तो मैं पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ूंगा.