नई दिल्ली: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गई हैं। दुर्घटना के वक्त कार में शबाना के पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे हालांकि जावेद अख्तर सुरक्षित हैं लेकिन ड्राइवर को भी गंभीर चोट लगी है। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुई।

शबाना आजमी जिस कार से यात्रा कर रही थीं वह ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि शबाना को नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर घटी।

शबाना मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की पत्नी हैं। शबाना और जावेद दोनों ही लोग अपनी मुखरता के लिए पहचाने जाते हैं। सामाजिक मसलों पर अपनी राय रखते रहते हैं।

शबाना आजमी ने नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के खिलाफ देशभर में हो रहे प्रदर्शनों पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील भी की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने प्रदर्शन का समर्थन करते हुए गीतकार जावेद अख्तर के शेर भी पढ़े थे।

शबाना ने जो शेर पढ़ा था वह था- जो मुझको जिंदा जला रहे हैं वो बेखबर हैं कि मेरी जंजीर धीरे-धीरे पिघल रही है, मेरा कत्ल तो हो गया तुम्हारी गली में मेरे लहू से तुम्हारी दीवार गल रही है।