'छपाक' की शानदार शुरुआत

'छपाक' की शानदार शुरुआत

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली है. फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों में क्रेज था. बॉक्स ऑफिस इंडिया ने यह जानकारी दी है कि इस फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से 'छपाक' ने शानदार शुरुआत की है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि शविवार और रविवार को यह फिल्म और भी शादार कमाई करेगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है और वो उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है. 'छपाक का कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी). इस तरह फिल्म की कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है. इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है. यही बात 'छपाक' की खासियत भी बनकर उभरती है.

'छपाक' की ताकत जहां दिल छू लेने वाली इसकी कहानी है तो इसी इमोशनल कहानी को पॉवरफुल अंदाज में पेश करने वाली दीपिका पादुकोण की एक्टिंग इसकी जान है. दीपिका पादुकोण ने बहुत ही मजबूती के साथ मालती के कैरेक्टर को परदे पर जिया है, और मालती की जिंदगी की हर बारीकी को पकड़ने की कोशिश की है. फिर वह चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जिंदगी की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है. विक्रांत मैसी ने भी सधी हुई एक्टिंग के जरिये दीपिका पादुकोण का अच्छा साथ दिया है.