नई दिल्ली: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में फीस बढ़ोतरी और नकाबपोशों द्वारा किए गए हमले के खिलाफ लेफ्ट छात्रों के विरोध प्रदर्शन को समर्थन देनी पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आलोचकों के निशाने पर हैं। कुछ लोग उनकी फिल्म ‘छपाक’ का बहिष्कार कर रहे हैं तो कुछ ने दीपिका के जेएनयू दौरे को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ करार दिया। इन सब के बीच कौशल विकास मंत्रालय ने दीपिका के स्किल इंडिया प्रोमोशन वीडियो को ड्रॉप कर दिया है।

यह वीडियो बुधवार (8 जनवरी) को जारी होना था। इस वीडियो में दीपिका ने एसिड अटैक और स्किल इंडिया के मुद्दे पर चर्चा की है। ‘द प्रिंट’ में छपी एक खबर के मुताबिक, मंत्रालय के एक सीनियर अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है। अधिकारी ने कहा है कि स्किल इंडिया को प्रोमोट करने के लिए दीपिका पादुकोण का प्रोमोशनल वीडियो बुधवार को रिलीज किया जाना था।

वीडियो को मंत्रालय के ऑफिस श्रम शक्ति भवन में सर्कुलेट किया जा चुका था लेकिन गुरुवार को जो घटनाक्रम सामने आया उसके बाद वीडियो को फिलहाल डॉप कर दिया गया है। सरकार वीडियो का मूल्यांकन कर रही है।’ 45 सेंकेंड के इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्किल इंडिया पर सभी नागरिकों को एकसमान अवसर देने की बात कहती हुईं नजर आ सकती हैं।

वहीं इसके साथ ही वह इस वीडियो में अपनी फिल्म छपाक का भी जिक्र करती हुईं नजर आएंगी। छपाक एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है जिसमें एक सच्ची घटना को दर्शाया गया है।

बता दें कि दीपिका सीपीआई नेता और पूर्व जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ लेफ्ट के छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हुईं। इस दौरान कन्हैया ने भाषण दिया लेकिन दीपिका पास में चुप होकर खड़ी थीं। मालूम हो कि रविवार को कुछ नकाबपोशों ने कैंपस में घुसकर छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष पर हमला कर दिया था। इस हमले में उनके सिर पर चोटें आई। आइशी बीते दो महीने से हॉस्टल फीस बढ़ोत्तरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं।