प्रयागराज में पीड़ित परिवार के इकलौते सदस्य मोनू तिवारी से मिले UPCC अध्यक्ष

लखनऊ: उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रयागराज में सोरांव में पीड़ित परिवार से मुलाकात की। गौरतलब है कि प्रयागराज के सोरांव के यूसुफपुर गांव के विजय शंकर तिवारी के पूरे परिवार के लोगों को अपराधियों ने मार डाला। दिल दहला देने वाले इस हत्याकांड में 2 बच्चे समेत पांच लोगों को अपराधियों ने निर्मम तरीके से मार डाला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने परिवार में बचे मोनू तिवारी से मुलाकात करके ढांढस बंधाया और वादा किया कि पार्टी उनके इंसाफ की लड़ाई मजबूती से लड़ेगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पूरे सूबे में जंगलराज फैला हुआ है। अपराधियों के हौसलें बुलंद हैं। प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है। रोज दिनदहाड़े हत्या, लूट और बलात्कार हो रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री को कानून व्यवस्था से कोई मतलब नहीं है, वह सिर्फ निर्दोष लोगों से बदला लेने की बात करते हैं। पूरे सूबे की कानून व्यवस्था चैपट है और मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था के नाम पर खुद की पीठ थपथपातें हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी हर अन्याय और अत्याचार के खिलाफ लोगों के साथ खड़ी है। उन्होंने इस हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच कराने और दोषियों की तत्काल प्रभाव से गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने पीड़ित परिवार के बचे इकलौते सदस्य मोनू तिवारी से वादा किया कि कांग्रेस पार्टी उनके इंसाफ की लड़ाई मजबूती से लड़ेगी।

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी प्रशासन सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव ने बताया कि विगत दिनों पूर्व विधायक व बांदा जिला कॉंग्रेस कमेटी के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री रामेश्वर प्रसाद जी का आकस्मिक निधन हो गया था। आज बांदा पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया। उन्होने इस मौके पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि स्व0 रामेश्वर प्रसाद जी जुझारू नेता रहे हैं, उनका योगदान अविस्मरणीय हैं।