हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार में एचएफ डीलक्स (HF Deluxe) बाइक का BS-6 वर्जन लॉन्च कर दिया है। BS-6 इंजन वाली एचएफ डीलक्स दो वेरियंट में लॉन्च की गई है। इससे पहले हीरो नवंबर में अपनी पहली बीएस6 बाइक स्प्लेंडर आईस्मार्ट लॉन्च कर चुकी है। यह कंपनी की पहली BS-6 बाइक भी थी।

नवंबर के बाद अब दिसंबर में कंपनी ने एचएफ डीलक्स का BS-6 मॉडल बाजार में उतारा है। हीरो की तैयारी अन्य मॉडलों को भी जल्द ही BS-6 में अपग्रेड करने की है इसके साथ ही कुछ मॉडलों को कंपनी बंद भी करने की तैयारी में है।

नई एचएफ डीलक्स में एक्ससेंस (Xsens) टेक्नॉलजी के साथ फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। इस टेक्नॉलॉजी की मदद से बाइक 9 पर्सेंट ज्यादा माइलेज देगी। इस बाइक में 97.2 cc का इंजन है जो 8,000 rpm पर 7.94 bhp का पावर और 6,000 rpm पर 8.05 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

नई एचएफ डीलक्स पर ग्राफिक्स भी नए दिए गए हैं। इसके अलावा यह बाइक दो नए कलर ऑप्शन के साथ बाजार में पेश की गई है। इसी के साथ अब यह बाइक कुल पांच कलर रेड के साथ ब्लैक, पर्पल के साथ ब्लैक, ग्रे के साथ ब्लैक और दो नए कलर- ग्रीन के साथ टेक्नो ब्लू और हेवी ग्रे ऑप्शन के साथ मिलेगी।

नई एचएफ डीलक्स के सेल्फ-स्टार्ट अलॉय-वील वेरियंट की कीमत 55,925 और सेल्फ-स्टार्ट अलॉय-वील i3S वेरियंट की 57,250 रुपये है। ये दोनों कीमत एक्स शोरूम की हैं।