नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, सारा अली खान इन दिनों क्रिसमस की छुट्टियां मनाने मालदीव गई हैं, जहां की कई फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन फोटो और वीडियो में सारा अली खान का अंदाज देखने लायक है. खास बात तो यह है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने मालदीव से जुड़ा अपना एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र में स्विमिंग का आनंद लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देख कोई भी हैरान रह जाएगा.

सारा अली खान अपने इस वीडियो में काफी जबरदस्त लग रही हैं. सारा अली खान के इस वीडियो के लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. कोई ब्यूटीफुल तो कोई सुंदर कहकर सारा अली खान के वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "एक स्प्लैश के साथ अपने दिन की शुरुआत करें." इससे पहले सारा अली खान ने अपनी कुछ फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो में सारा अली खान का लुक बेहद सादा होने के बाद भी जबरदस्त लग रहा था. फिल्मों के साथ-साथ सारा अली खान अपने इंस अंदाज के लिए खूब ध्यान खींच रही हैं.

सारा अली खान जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी. बता दें कि सारा अली खान ने केदारनाथ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी जीता था.