नई दिल्ली: भारत की संसद ने आपके उज्जवल भविष्य के लिए, दलित-पीड़ित और शोषित के भविष्य के लिए इस बिल को पास करने में मदद की है। आप खड़े होकर देश की संसद का सम्मान की कीजिए। मैं भी आपके साथ जुड़कर देश के सर्वोच्च सदन और उनके प्रतिनिधियों को प्रणाम करता हूं।

भ्रम और झूठ फैलाने वाले लोगों से पूछना चाहता हूं कि जब हमने दिल्ली की सैकड़ों कॉलिनियों को वैध करने का काम किया तो क्या पूछा था कि आपका धर्म क्या है? केंद्र सरकार के इस फैसले का लाभ सभी धर्म के लोगों को मिला।

पीएम मोदी ने कहा कि अगर जरा भी भगवान ने बुद्धि दी हो तो इस्तेमाल कीजिए। ये झूठ फैला रहे हैं कि मैं लोगों के अधिकार छीनने वाला हूं। ये झूठ चलने वाला नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि जाइए मेरे हर काम की पड़ताल कीजिए। अगर कहीं भी भेदभाद की बू आती है तो देश के सामने लाकर रख दीजिए। जो लोग सर्टिफिकेट के नाम पर मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं उनसे सावधान रहने की जरूरत है।

नई दिल्ली के रामलीला मैदान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में कहा कि विविधता में एकता, भारत की विशेषता है।

पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें संतोष है कि दिल्ली के 40 लाख लोगों के जीवन में नया सवेरा लाने का अवसर उन्हें और भाजपा को मिला है जब प्रधानमंत्री उदय योजना के माध्यम से लोगों को अपने घर और अपनी जमीन पर सम्पूर्ण अधिकार मिल सका।