नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के एक युवक की पबजी गेम खेलने के दौरान धोखे से केमिकल पीने से मौत हो गई। मतृक के दोस्त ने पुलिस को बताया कि पबजी खेलते हुए उसका मित्र इतना तल्लीन हो गया था कि पानी की जगह धोखे से केमिकल पी गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

एचटी की खबर के मुताबिक, मृतक की पहचान 20 वर्षीय सौरभ यादव के तौर पर हुई है। मृतक मूल रूप से ग्वालियर का रहने वाला था और वह पार्किंग लॉट अटेंडेंट का काम करता था। वह अपने एक दोस्त संतोष शर्मा के साथ ग्वालियर से आगरा जा रहा था। ट्रेन के सफर के दौरान दोनों एक ही बैग साझा कर रहे थे। संतोष गहनों की पॉलिश करने का काम करता है, इसी सिलसिले में वह आगरा जा रहा था। गहनों को पॉलिश करने का केमिकल एक बोतल में रखा था।

संतोष ने आगरा केंट की रेलवे पुलिस (जीआरपी) को बताया, ''सफर के दौरान मृतक अपने मोबाइल फोन पर पबजी खेलने में व्यस्त था। खेलने के दौरान वह इतना तल्लीन था कि प्यास लगने पर उसने पानी की बोतल की जगह धोखे से गहनों को साफ करने वाले केमिकल की बोतल निकाली और बिना देखे पी गया।

केमिकल गटकने के बाद सौरभ की हालत एकदम से बिगड़ने लगी और इससे पहले कि दोनों आगरा पहुंचते, गाड़ी के मुरैना स्टेशन पर पहुंचते-पहुंचते उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतक के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला और साफ हो जाएगा।

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही दोनों युवकों के परिवारवाले आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे। कहा जा रहा है कि युवक की हालत इतनी तेजी से बिगड़ी कि उसे उपचार नहीं मिल सका और कुछ ही मिनटों में उसकी मौत हो गई।