हैदराबाद रेप केस: आरोपियों के परिवार भी कर रहे हैं सज़ा दिलाने की मांग

हैदराबाद रेप केस: आरोपियों के परिवार भी कर रहे हैं सज़ा दिलाने की मांग

नई दिल्ली: हैदराबाद में पशु डॉक्टर से रेप और उसकी हत्या की घटना पूरे देश को झंकझोर कर रख दिया है। इस घटना में गिरफ्तार आरोपियों की निंदा की जा रही है और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा की मांग भी की जा रही है। ऐसे में इन आरोपियों के परिवार के सदस्य भी आहत हैं और वो भी उन्हें सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। मालूम हो कि इस मामले में मोहम्मद उर्फ आरिफ, चेन्नाकेसावुलु और शिवा समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

हिंदुस्तान में छपी एक रिपोर्टके मुताबिक आरोपी चेन्नावाकेसावुलु की मां ने अपने बेटे के लिए सजा की मांग करते हुए कहा कि आप उसे फांसी पर लटका दीजिये या फिर गोली मार दीजिये, अगर मैं कहूं कि मेरा बेटा मुझे वापस ला दीजिये तो क्या आप मेरी सुनेंगे। आगे आरोपी की मां कहती हैं कि क्या उस महिला को दर्द नहीं हुआ होगा, जिसे जला दिया गया।

वहीं, आरोपी शिवा की मां ने भी कहा कि इसके लिए मेरे बेटे उचित सजा दी जानी चाहिए। इससे पहले गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस समिति (जीपीएमसीसी) की अध्यक्ष प्रतिमा काउतिन्हो ने कहा था कि हैदराबाद में बलात्कार के बाद महिला पशु चिकित्सक की हत्या करने वाले लोगों को सबके सामने गोली मार देनी चाहिए या फांसी पर लटकाया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि शहर के बाहरी इलाके में चार लोगों ने एक महिला पशु चिकित्सक से गुरुवार रात बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। बाद में महिला का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था। चारों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था।

India