एडिलेड टेस्ट: वॉर्नर-लाबुशाने ने उधेड़ी पाकिस्तानी गेंदबाज़ों की बखिया

एडिलेड टेस्ट: वॉर्नर-लाबुशाने ने उधेड़ी पाकिस्तानी गेंदबाज़ों की बखिया

पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट के नुकसान पर बनाये 302 रन

एडिलेड: डेविड वॉर्नर (नाबाद 166) और मार्नस लाबुशाने (नाबाद 126) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत ऑस्टेलिया क्रिकेट टीम ने एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट के नुकसान पर 302 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशाने खेल रहे थे और 294 रनों की साझेदारी कर चुके हैं।

मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया, लेकिन कप्तान टिम पेन का यह फैसला गलत साबित हुआ और टीम ने 8 के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया। चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर शाहीन शाह अफरीदी ने सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को विकेट के पीछे मोहम्मद रिजवान को कैच आउट कराया, जो चार रन बनाकर आउट हुए।

एक विकेट गिरने के बाद डेविड वॉर्नर ने मार्नस लाबुशाने के साथ मिलकर पारी को संभाला और ऑस्ट्रेलिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक डेविड वॉर्नर 228 गेंदों में 19 चौके की मदद से 166 रन बनाकर खेल रहे थे, जबकि मार्नस लाबुशाने 205 गेंदों में 17 चौके की मदद से 126 रन बनाकर खेल रहे थे।