नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफे की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि यह अफहवाह है। उन्होंने कहा, एक महीने पहले मैंने अपने ट्विटर का बायो बदल दिया था। सिंधिया ने यह बात समाचार एजेंसी एएनआई को बताई। दरअसल, सिंधिया ने अपने बॉयो में से पूर्व कांग्रेस सांसद और केंद्रीय मंत्री का जिक्र हटा दिया था। जिसके बाद से अफवाह थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उनके ट्विटर बॉयो में कांग्रेस पार्टी का कोई जिक्र नहीं। उन्होंने लोगों की सलाह पर एक महीने पहले अपना बॉयो छोटा कर लिया था। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी से उन्होंने कोई इस्तीफा नहीं दिया है। यह बस एक अफवाह है और इस अफवाह को ज्यादा ना फैलाएं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर बॉयो प्रोफाइल बदलने से सोशल मीडिया पर अटकलें तेज हो गई हैं। ट्विटर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड के साथ लोग पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

बता दें कि ऐसी अटकलें थीं कि लोकसभा चुनाव में गुना लोकसभा सीट से हार के बाद सिंधिया पार्टी में उपेक्षाओं का सामना कर रहे हैं। अगस्त 2019 में सिंधिया की नाराजगी और उनके समर्थन में कार्यकर्ताओं की इस्तीफे की धमकी के बीच सीएम कमलनाथ खुद सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली भी गए थे। मुलाकात के बाद कमलनाथ ने कहा था कि 'सब कुछ ठीक' है।