इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने कहा है कि गिरफ़्तार भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव पर नई दिल्ली के साथ कोई डील नहीं हो रही।

इस्लामाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए पाकिस्तान के विदेशमंत्रालय के प्रवक्ता डाक्टर मुहम्मद फ़ैसल ने कहा कि पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता पहले ही कुलभूषण जाधव केस पर अंतर्राष्ट्रीय अदालत के फ़ैसले पर अमल के लिए आर्मी एक्ट में संशोधन की ख़बरों को अटकलें क़रार दे चुके हैं।

ज्ञात रहे कि पिछले दिन पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क विभाग के डायरेक्टर जनरल, मेजर जनरल आसिफ़ ग़फ़ूर ने ट्वीट किया था कि सज़ा पाने वाले भारतीय कमान्डर कुलभूषण जाधव के हवाले से अंतर्राष्ट्रीय जस्टिस कोर्ट के फ़ैसले पर अमल के लिए पाकिस्तानी सेना एक्ट में संशोधन की अटकलें सही नहीं हैं।

पाकिस्तान के विदेशमंत्रालय के प्रवक्ता डाक्टर मुहम्मद फ़ैसल ने बताया कि कुलभूषण जाधव केस पर सारे फ़ैसले पाकिस्तान के क़ानूनों के अनुसार होंगे किन्तु अंतर्राष्ट्रीय जस्टिस कोर्ट का फ़ैसला पाकिस्तान के क़ानूनों की रोशनी में सम्मानीय है।

उनका कहना था कि कुलभूषण जाधव पर किसी भी प्रकार की कोई डील नहीं हो रही है। डाक्टर मुहम्मद फ़ैसल ने कहा कि हमें भारत से निश्चित रूप से अच्छाई की कोई आशा नहीं है, नई दिल्ली 260 जाली न्यूज़ वेब साइटें बनाकर पाकिस्तान को बदनाम कर रहा है।