बच्चों ने किया अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन, जीते पुरूस्कार

लखनऊ: एलेन सोली, आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड की ओर से भारत के प्रमुख कैजुअल वर्क वियर ब्रांड, अपने बाल दिवस के अवसर पर अपने जूनियर स्टोर्स को रंगबिरंगी रचनात्मकता का हब बनाने के लिए एक कलात्मक तरीका लेकर आया। इन सबकी शुरूआत सोशल मीडिया, रेडियो एवं एलेन सोली स्टोर्स पर पेरेंट्स को अनूठे काॅल करने से हुई। बच्चों को अपनी स्टोरीटेलिंग के हुनर को प्रदर्शित करने का मौका दिया गया और उन्हें एलेन सोली के बाल दिवस के उत्सव में आमंत्रित किया गया। इस इवेंट में सार्थक फाउंडेशन के हुनरमंद बच्चों के समूह के साथ उनकी टीम बनाई गई और उन्होंने आकर्षक पुरस्कार जीतने के लिए कपूरथला स्थित एक्सक्लूसिव एलेन सोली जूनियर स्टोर पर एक डूडल काॅम्पीटिशन में हिस्सा लिया।

इस इवेंट के बारे में अपनी बात रखते हुए अनिल एस कुमार, सीओओ, एलेन सोली ने कहा, ‘‘एलेन सोली जूनियर्स का मतलब है मस्ती और रोमांच। बाल दिवस एक उत्सव है और हम उनके इस खास दिन पर उनके साथ जुड़ाव बनाना चाहते थे। स्टोरीटेलिंग हर बच्चे का पसंदीदा पासटाइम है और इसलिए हमने इसे अपने उत्सव का मुख्य केंद्र बनाया। मस्ती, डूडलिंग और कलरिंग के लिए बच्चों के एक टीम के रूप में साथ आने से यह इवेंट और खास बन गया।‘‘

स्टोरीटेलिंग बच्चे की निजी भाषा है जोकि उनकी रचनात्मकता को जाहिर करती है। एलेन सोली ने इस डिवाइस का उपयोग बच्चों के लिए उनके दिन को जीवंत बनाने के लिए किया। इस इवेंट को समर्पित व्हाट्सएप्प नंबर पर 555+ वाॅयस मैसेजेज एंट्रीज मिली। यह इवेंट ढेर सारी हंसी, मस्ती, गेम्स और कलर्स से भरपूर रहा और इन छोटे बच्चों में उनका बेहतरीन कलात्मक टैलेंट उभरकर सामने आया।

यह उत्सव 17 नवंबर तक कपूरथला में कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर में जारी रहेगा और नन्हे-मुन्हों के लिए खासतौर से गुडीज एवं ऑफर्स भी होंगे।