लखनऊ की शान हेल्प ग्रुप ने पेश की मानवता की मिसाल

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के विभूति खण्ड थाना क्षेत्र स्थित डिवाइन हॉस्पिटल के पास पुल के नीचे झुग्गी झोपड़ियों में गुरूवार को भीषण आग लग गई थी। आग ने इतना विकराल रूप धर लिया था कि मिट्टी को छोड़ सभी कुछ जल गया था। सोशल मीडिया से जानकारी होने के बाद राजधानी की एक्टिव लखनऊ की शान ग्रुप ने टीम प्रबंधन के साथ मिलकर आवश्यक वस्तुओं का कलेक्शन किया और तुरंत एक्टिव होकर पीड़ितों की मदद के लिए एकजुट हो गए

आगजनी में दस परिवार पूरी तरह से प्रभावित हुए थे जिन्हें आटा,चावल,दाल अरहर,आलू,नमक,पैकेट सब्जी मसाला,सरसो का तेल
बिस्कुट के एक एक दर्जन पैकेट,केले,सेब,जरुरत के कपड़े,कम्बल आदि का वितरण किया गया। सामान पाने की खुशी में सभी ने हेल्प ग्रुप को धन्यवाद किया।

इस सहायता अभियान में टीम लीडर मनोज कुमार के साथ अंजली पांडेय,बृजेन्द्र बहादुर मौर्या,राजेश मेहरोत्रा, दीपक राजभर, कीर्ति पंत, रचना कपूर, सागर शान, सुनीता शर्मा, निधी श्रीवास्तव, रिचा चतुर्वेदी, सुनीता यादव, प्रयागराज से विमेंद्र तिवारी, कानपुर से सुमित श्रीवास्तव, बलरामपुर से आलोक अग्रवाल ने अपने स्तर से मदद की।

लखनऊ की शान हेल्प ग्रुप कई सामाजिक संस्थाओं व्यक्तियों से मिलकर बना है जिसमे सिटीसीएस संस्था, अंजली फ़िल्म प्रोडक्शन्स, रिदम डांस फैक्ट्री,बाल नृत्यांगना वागीशा पन्त,समाजसेवी बृजेन्द्र बहादुर मौर्य,वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता आलोक अग्रवाल सहित दर्जनों व्यक्ति मिलकर अनेक सामाजिक काम को अंजाम देते है।