कुलगाम में आतंकी हमला, 5 मजदूरों की मौत

कुलगाम में आतंकी हमला, 5 मजदूरों की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार को आतंकियों ने बड़ा आतंकी हमला किया है। इस हमले में पांच मजदूरों की मौत हो सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। इसके पहले मंगलवार को ही पुलवामा में आंतकियों ने सीआरपीएफ जवानों के एक गश्ती दल पर हमला किया। पुलिस के मुताबिक, हमला द्रबगाम इलाके में एक स्कूल के पास हुआ, जिसे छात्रों के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया था। कुछ आतंकी जवानों पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। हमले में कोई घायल नहीं हुआ। आतंकियों की खोज के लिए इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। आज ही यूरोपियन संघ के सांसदों का एक दल कश्मीर के मौजूदा हालात जानने के लिए राज्य के दौरे पर है।

इससे पहले सोमवार रात अनंतनाग के बिजबेहारा में आतंकियों ने कश्मीर के उधमपुर के रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे कुछ ही घंटों पहले कुछ आतंकियों ने सोपोर के बस स्टैंड पर ग्रेनेड फेंक दिया था। इसमें 20 लोग जख्मी हुए थे।

वहीं, सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने फिर से सीज फायर का उल्लंघन किया। जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों ने सीमारेखा के पार गोलीबारी की जिसका भारतीय सेना ने जवाब दिया। इसके पहले रविवार को भी पाकिस्तान ने लाइन ऑफ कंट्रोल पर सीजफायर का उल्लंघन किया था। रविवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने राजौरी जिले के सुंदरबन सेक्टर में फायरिंग की इसमें सेना का एक जवान घायल हो गया।

India