IIM अहमदाबाद बना येस बैंक ट्रांसफाॅर्मेशन सीरीज-2019 का विजेता

IIM अहमदाबाद बना येस बैंक ट्रांसफाॅर्मेशन सीरीज-2019 का विजेता

येस बैंक ने आईआईएम अहमदाबाद की ‘रेड डेविल्स‘ टीम को येस बैंक ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज बी-स्कूल केस स्टडी चैलेंज के आठवें संस्करण का विजेता घोषित किया है। यह प्रतियोगिता एक आइडिया क्राउडसोर्सिंग प्लेटफॉर्म है, जहां बी-स्कूल के छात्र उनके समक्ष प्रस्तुत की गई चुनौतियों का हल प्रस्तुत करते हैं। एक्सएलआरआई, जमशेदपुर की टीम ‘क्लब 23‘ को फस्र्ट रनर अप चुना गया, जबकि एमआईसीए, अहमदाबाद की टीम ‘मोइरा‘ तीसरे स्थान पर रही।

इन तीन विजेता टीमों को शीर्ष 10 टीमों में से चुना गया जिन्होंने 8,000 से अधिक प्रतिभागियों के बीच फाइनल में जगह बनाई। शीर्ष दस टीमों ने फिनाले में प्रस्तुत चैलेंज ‘बिल्डिंग द डिजिटल बैंक आॅफ द फ्यूचर वाया काॅन्वर्सेशनल बैंकिंग‘ विषय पर अपनी रणनीति प्रस्तुत की।

मुंबई के येस बैंक टॉवर में 22 अक्टूबर को आयोजित फिनाले में टीमों को बैंक की लीडरशिप टीम के समक्ष अपने विचारों को प्रस्तुत करने का अवसर मिला। लीडरशिप टीम में येस बैंक के सीनियर ग्रुप प्रेसीडेंट और ग्लोबल हैड-ट्रांसक्शन बैंकिंग असित ओबेराॅय, चीफ डिजिटल आॅफिसर रितेश पै, ग्रुप प्रेसीडेंट और ग्लोबल हैड-ट्रांसक्शन बैंकिंग सेल्स एंड प्रोडक्ट अजय राजन, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर जसनीत बाछल और चीफ लर्निंग ऑफिसर बिन्नोज वासु शामिल थे।

शीर्ष तीन टीमों को प्री-प्लेसमेंट साक्षात्कार के अलावा नकद पुरस्कारों से भी पुरस्कृत किया गया। नवाचार को बढावा देने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, बैंक शीर्ष तीन टीमों को अपने विचारों को लागू करने के लिए अपनी प्रौद्योगिकी और नवाचार टीमों के साथ काम करने के लिए भी आमंत्रित करेगा।