सलमान की फिल्म 'दबंग 3' का ट्रेलर लॉन्च

सलमान की फिल्म 'दबंग 3' का ट्रेलर लॉन्च

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत होती है दमदार डायलॉग से... एक होता है पुलिस वाला और एक होता है गुंड़ा और हम कहलाते हैं पुलिस वाला गुंडा। मतलब ट्रेलर के शुरुआत वाले इस डायलॉग ने ही दिल जीत लिया। इस ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स की भरमार है... एक्शन सीन्स, साथ ही कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा।

ट्रेलर में एकदम धमाकेदार तरीके से सलमान खान की एंट्री होती है। शानदार एक्शन और डायलॉग्स आपका दिल जीत लेंगे। इस बार कहानी में कुछ बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है क्योंकि ट्रेलर देखने के बाद ये फील हो रहा है। ये फिल्म आपको वो कहानी सुनाती है जिसकी वजह से चुलबुल पांडे असल में दबंग खान बने हैं।

ट्रेलर में विलेन का रोल भी दमदार दिखाया गया है। मेरे हिसाब से सलमान खान के फैन्स को काफी लंबे समय उनका ये दमदार अंदाज देखने को मिलेगा। ट्रेलर के लास्ट में सलमान खान का हवा में चश्मा उड़ाने वाला अंदाज काफी पसंद आया।

यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं। फिल्म 'दबंग 3' में सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर तो काफी मजेदार और एक्शन सीन्स से भरपूर लगा अब उम्मीद ये है कि फिल्म भी इस ट्रेलर की तरह की धमाकेदार हो तो मजा आ जाए।