सिंगल म्यूजिक वीडियोज के लिए यह साल उम्मीदों से भरा रहा है। इस कड़ी की अगली पेशकश है, जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जस्ट म्यूजिक की 'डिम डिम लाइट'। इस रोमांटिक सिंगल में एक्टर सूरज पंचोली और ब्राज़ीलियाई एक्टर-मॉडल लारिसा बोन्सी दिखेंगे। चार्टबस्टर फेस्टिवल बैंगर चूडिय़ाँ के बाद ईस लेबल ने म्यूजिक इंडस्ट्री की उम्मीदों को बढ़ा दिया है और उसकी नई पेशकश अब रिलीज होने को तैयार है।

मुदस्सर खान के निर्देशन व कोरियोग्राफी तथा राहुल जैन द्वारा लिखे और गाए गए इस गाने में यह कपल लंदन के खूबसूरत जगहों पर मौज-मस्ती करते हुए दिखता है। सूरज सौम्य और आकर्षक हैं तथा लारिसा को लुभाने की कोशिश करते हैं। प्यार में पड़े युवा जोड़ों के लिए यह वीडियो एक ट्रीट की तरह है। म्यूजिक वीडियो बहुत पैशनेट है वह दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शाता है।

सूरज जिनकी फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' रिलीज होने को तैयार है, डिम डिम लाइट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। इसमें काम करने के अपने अनुभव को वे कमाल का बताते हैं। वह कहते हैं, "डिम डिम लाइट कैची साँग है और इसे सिर्फ एक बार नहीं सुना जा सकता। इस तरह के गानों को लोग कई बार सुनते हैं। जैकी और उनका लेबल म्यूजिक इंडस्ट्री में बदलाव का वाहक बन रहे हैं और मुझे खुशी है कि मुझे इसमें काम करने का मौका मिला। इसके साथ ही लारिसा के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।"

लेबल की पिछली चर्चित रिलीज़ चूड़ियाँ, तकदा रवा और प्रादा के साथ जजस्ट म्यूजिक ने खुद को सबसे कामयाब म्यूजिक लेबल रूप में स्थापित किया है। तकदा रवा में विशाल मिश्रा, प्रादा में आलिया भट्ट और चूड़ियाँ में जैकी भगनानी के साथ इंटरनेशनल डांसिंग सेंसेशन डिट्टो नजर आ चुके हैं। इन म्यूजिक वीडियोज को खूब पसंद किया गया है।