निया शर्मा होगी एकता कपूर की नई 'नागिन'!

निया शर्मा होगी एकता कपूर की नई 'नागिन'!

एकता कपूर का सुपरहिट शो नागिन के चौथे सीजन नागिन का फैंस को जमकर इंतजार है। पहले के सभी सीजन में मौनी रॉय और सुरभि ज्योति ने नागिन बनकर फैंस को जमकर मनोरंजित किया है। ऐसे में अब नागिन 4 को प्रोमो फैंस के बीच रिलीज कर दिया गया है। अब फैंस के मन में सवाल है कि आखिर नागिन 4 में नागिन को रोल कौन अदा करेगा।

ऐसे में खबरों की मानें तो एक्ट्रेस निया शर्मा को नागिन 4 के लिए साइन किया गया है। अब निया नागिन बनी फैंस को नजर आने वाली हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि निया शर्मा को नागिन 4 के लिए फाइनल कर लिया गया है। इससे पहले निया शर्मा को इश्क में मरजावां में लास्ट टाइम देखा गया था।

निया कई बेहतरीन टीवी शो में काम कर चुकी हैं। अलग निया नागिन में काम करती हैं, तो फैंस के लिए सोने पर सुहागा होगा। फिलहाल से ऑफीशियली नहीं हुआ है कि निया नागिन 4 में नजर आएंगी। लेकिन कहा जा रहा है कि दिवाली के बाद निया नागिन 4 की शूटिंग शूरू कर देंगी। निया ने टीवी इंडस्ट्री में काली सीरियल से एंट्री की थी। लेकिन निया को असली पहचान एक हजारों में मेरी बहना है से मिली थी।हाल ही में निया शर्मा का शो जमाई राजा 2.0 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ।

नागिन 4 के लिए निया से पहले क्रिस्टल डिसूजा का नाम भी सामने आया था।कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने नागिन 4 का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इससे साफ हो रहा है इ बार भी दो नागिन फैंस को देखने को मिलने वाली हैं, लेकिन दोनों का चेहरा नहीं दिखाया गया है।