नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का फाइनल मुकाबला दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच अहमदाबाद के ट्रांस्टेडिया स्थित ईका एरेना में खेला गया, जिसमें बंगाल ने 39-34 से जीत दर्ज कर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया।

दिल्ली की ओर से चंद्रन रंजीत ने मैच का पहला अंक निकाला। छठे मिनट बंगाल ने खाता खोला, लेकिन अगले ही मिनट दिल्ली ने उसे ऑलआउट कर 11-3 से विशाल लीड बना ली। 17वें मिनट दिल्ली को भी ऑलआउट झेलना पड़ा और पहला हाफ 17-17 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

22वें मिनट तक बंगाल ने नबीबख्श के दम पर मुकाबले में लीड बना ली थी। दिल्ली मैच के 27वें मिनट दूसरी बार ऑलआउट हो गई। हालांकि यहां तक मैच काफी करीबी था, लेकिन 33वें मिनट दिल्ली को तीसरी बार ऑलआउट होना पड़ा, जहां से बंगाल ने जीत की ओर कदम बढ़ा दिए।

यहां से नवीन कुमार लगातार अंक लाते गए, लेकिन दिल्ली के डिफेंडर्स इसे गंवाते रहे और बंगाल ने 5 प्वाइंट्स ने मैच जीत लिया। दिल्ली के लिए नवीन के 18 अंकों के अलावा अनिल कुमार ने तीन अंक लिए। टीम को रेड से 27,टैकल से तीन, आल आउट से दो और दो अतिरिक्त अंक मिले।

दबंग दिल्ली :

रेडर: अमल कादियान, चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, नीरज नरवाल, सुमित कुमार।
डिफेंडर: मोहित, विशाल माने, प्रतीक पाटिल, रविंदर पहल, अनिल कुमार, सईद गफ्फारी, सत्यवान, सुमित, जोगिंदर नरवाल, सोमबीर।
ऑलराउंडर: बलराम, मेराज शेख, विजय।

बंगाल वॉरियर्स :

रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।
डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।
ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।