पुणे, महाराष्ट्र: रोशनी का त्यौहार, देश भर में मनाया जाने वाला सबसे बड़ा त्यौहार है और मान्यता है कि यह आपके जीवन में समृद्धि लाता है और आपकी किस्मत के दरवाजे खुल जाते हैं। साल के इस महीने में हम सभी अक्सर जरूरत से ज्यादा चीजों की खरीदारी करते हैं, फिर बात चाहे उस स्मार्टफ़ोन को खरीदने की हो जिसकी इच्छा आपके मन में लंबे समय से है, या फिर अपने घर को नया रूप देने के लिए अनोखे फर्नीचर को खरीदने अथवा अपने माता-पिता / जीवनसाथी की दिवाली को रोशन करने के लिए उपहार देने की बात हो।

'शॉपिंग' और 'दिवाली' हमेशा से एक-दूसरे के पर्याय रहे हैं, क्योंकि त्यौहारों के सीज़न में आपको लगभग हर तरह के प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलता है और आप बड़ी-बड़ी डील्स का फायदा उठा सकते हैं, जिसमें बाजार में उपलब्ध मौजूदा प्रोडक्ट्स के साथ-साथ हाल ही में लॉन्च किए गए प्रोडक्ट्स भी आपको आकर्षक कीमतों पर मिल सकते हैं। आज शॉपिंग का तरीका काफी विकसित हो चुका है, तथा आपको आसान ईएमआई पर शॉपिंग का तरीका पसंद आ सकता है, जिससे आपको कई तरह के मूल्यवर्धित लाभ मिलते हैं साथ ही आपको बड़ी राशि के एकमुश्त भुगतान का बोझ भी नहीं उठाना पड़ता है। इसलिए, इस बार दिवाली के मौके पर आप पैसों की चिंता किए बिना बेझिझक शॉपिंग कर सकते हैं, या महंगी वस्तुएं खरीद सकते हैं। त्यौहारों के मौके पर आपकी ख़ुशी को थोड़ा और बढ़ाने के लिए, बजाज फिनसर्व आपके लिए लेकर आया है #JustEMI wali Sparkling Diwali कैंपेन, जो आपको अपनी मनपसंद वस्तुओं को सरल ईएमआई पर खरीदने में मदद करता है, जिससे आपके लिए भुगतान करना बेहद सुविधाजनक और आसान हो जाता है।

इस कैंपेन के एक हिस्से के रूप में, कंपनी ने एक वर्चुअल EMI Network Town तैयार किया है, जहां आप ईएमआई नेटवर्क कार्ड की मदद से, 1,800 से ज्यादा शहरों में मौजूद 90,000 से अधिक रिटेलर्स की एक श्रृंखला में बजाज फिनसर्व पर उपलब्ध अलग-अलग तरह के कई प्रोडक्ट्स को देख सकते हैं। आप बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क पर खरीदारी कर सकते हैं और इसे बड़ी आसानी से #JustEMI में बदल सकते हैं, ताकि इस दिवाली को आप अपने लिए और अपने प्रियजनों के लिए और ज्यादा शानदार बना सकें। यहां हम आपको कुछ फायदों के बारे में बता रहे हैं जिसका आप लाभ उठा सकते हैं:

· अब आपके लिए शॉपिंग और भी आसान हो जाएगी, क्योंकि देश भर के 1,800 से ज्यादा शहरों में मौजूद 90,000 से अधिक पार्टनर स्टोरों पर बेहद आसान ईएमआई पर मोबाइल, फर्नीचर, टेलीविजन, किराने का सामान, तथा और भी कई तरह के प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए 4 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

· बिना किसी परेशानी के लोन को मंजूरी दी जाती है, और इसके लिए आपको ऑनलाइन तरीके से एक साधारण सा फॉर्म भरना होगा, जिसके बाद आपको अपने प्री-अप्रूव्ड लोन की राशि की तुरंत जानकारी मिल जाएगी।

· ढेर सारे दस्तावेजों को जमा करने के काम में हमेशा परेशानी उठानी पड़ती है, लेकिन बजाज फिनसर्व के साथ आपको कई तरह के फॉर्म भरने और अनावश्यक कागजी कार्रवाई के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। आप सामान्य KYC दस्तावेजों के साथ एक कैन्सल्ड चेक जमा करके बड़ी आसानी से बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क तक पहुंच सकते हैं।

· आपको केवल अपने बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क कार्ड को स्वाइप करना है, और इस तरह आप अपनी ईएमआई खरीद को बड़ी आसानी से पूरा कर सकते हैं। बजाज फिनसर्व के मौजूदा ग्राहक कार्ड के लिए कंज्यूमर पोर्टल- Experia (एक्सपीरिया) पर जाकर आसानी से आवेदन कर सकते हैं, जबकि नए ग्राहक बजाज फिनसर्व के किसी भी पार्टनर स्टोर पर प्रोडक्ट खरीदते समय दस्तावेजों को जमा करके कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

· आप ईएमआई नेटवर्क पर 1000 से अधिक रोमांचक ऑफर, डिस्काउंट, कैशबैक, वाउचर और मुफ्त उपहारों का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, आप 10 करोड़ रुपये तक के प्री-अप्रूव्ड ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफर 28 अक्टूबर, 2019 तक जारी रहेंगे।

· आपको प्रोसेसिंग फीस के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क पर उपलब्ध ज्यादातर प्रोडक्ट्स की खरीद पर बेहद मामूली या शून्य प्रोसेसिंग फीस का भुगतान करना पड़ता है। इसके बाद आपके प्रोडक्ट की कीमत को बेहद आसान ईएमआई में बदल दिया जाता है।