पटना में मोदी के मंत्री पर फेंकी गयी स्याही

पटना में मोदी के मंत्री पर फेंकी गयी स्याही

पटना: बिहार की राजधानी पटना में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर काली स्याही फेंकने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के मंत्री चौबे पटना के पीएमसीएच हॉस्पिटल में डेंगू से पीड़ित मरीजों को देखने गए थे। उस दौरान 2 युवकों ने उनके चेहरे पर काली स्याही फेंकी और फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, मंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे।

बाढ़ के विरोध में उठाया कदम: माना जा रहा है कि बिहार में बाढ़ को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है। इसके विरोध में ही अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकी गई है। बता दें कि चौबे बक्सर लोकसभा सीट से सांसद हैं। वह मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू पीड़ित मरीजों से मिलने गए थे।

ऐसे हुई घटना: जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई, जब अश्विनी चौबे मरीजों से मिलने के बाद अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे। 2 युवक अचानक उनकी तरफ आए और उनके चेहरे पर काली स्याही फेंककर फरार हो गए। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों युवक कौन थे। साथ ही, अब तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

India