लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के कैण्ट वि0स0 क्षेत्र से प्रत्याशी श्री अरुण द्विवेदी ने आज अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत पूरे दिन निर्वाचन क्षेत्र में जाकर जनसम्पर्क किया वहीं बैठकों, नुक्कड़ सभाओं, पदयात्राओं एवं चौपालों के माध्यम से कैण्ट क्षेत्र के चंहुमुखी विकास और साम्प्रदायिक शक्तियों को परास्त करने के लिए कैण्ट की जागरूक जनता से भारी मतों से विजयी बनाने का आर्शीवाद मांगा।

आज प्रगतिशील व्यापार मंडल द्वारा लंगड़ा फाटक के पास एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने भारी संख्या में भाग लिया और एक स्वर से बसपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया। बैठक को सम्बोधित करते हुए बसपा प्रत्याशी श्री अरुण द्विवेदी ने कहा कि कैण्ट क्षेत्र की हालत बद से बदतर हो गयी है। सड़कें गड्ढामुक्त के बजाय गड्ढायुक्त हो गयी हैं। राह चलना दूभर हो गया है। अवारा पशुओं के चलते सड़कों पर रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं। नालियां बजबजा रही हैं। सड़कों पर जगह-जगह कूड़े के ढेर के चलते बीमारियां फैल रही हैं। इस VIP क्षेत्र में मच्छरजनित डेंगू से गरीब से लेकर अमीर सभी पीड़ित हैं। कैण्ट की जनता भाजपा विधायकों, पार्षदों के झूठ और फरेब से त्रस्त हो चुकी है और हर हाल में बदलाव चाहती है।

बसपा प्रत्याशी और पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज अम्बेडकरनगर आटा मील चक्की के पीछे, मछलीमंडी, गुलज़ार नगर, एवरेडी चौराहा, संजय नगर, करेहटा, चित्ताखेड़ा, ऐशबाग रेलवे कॉलोनी आदि क्षेत्रों में सघन जनसम्पर्क किया|