आकर्षक रेंज, स्वदेशी उत्पाद, बेहतरीन ऑफर्स के साथ वालमार्ट इंडिया कर रही है दीपावली का स्वागत

आकर्षक रेंज, स्वदेशी उत्पाद, बेहतरीन ऑफर्स के साथ वालमार्ट इंडिया कर रही है दीपावली का स्वागत

लखनऊ: इस त्योहारी सीजन में आर्थिक मंदी के बीच इस दीपावली वालमार्ट इंडिया अपने सदस्यों के लिए हाई क्वालिटी उत्पादों की शानदार रेंज और बेहतरीन ऑफर्स लेकर आया है, उत्पादों की यह रेंज और ऑफर्स और बम्पर प्राइज सभी बैस्ट प्राइस माॅडर्न व्होलसेल स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

बेस्ट प्राइस शॉपिंग उत्सव के बारे में आज पत्रकार वार्ता में बात करते हुए विजीत सिंह शेखावत वाईस प्रेजिडेंट प्रोजेक्ट्स बेस्ट प्राइस मॉडर्न होलसेल ने बताया कि इस फेस्टिव सीजन वालमार्ट के अपने ब्रांड पैक, कीमत व क्वालिटी का ऐसा संयोजन पेश कर रहे हैं जो इस फेस्टिव सीजन बाजार में उपलब्ध नहीं हैं और ये अपने सदस्यों की जरूरतों को पूरा करेंगे। हमेशा की तरह कंपनी ने इस बार भी इनोवेशन, स्थानीय खरीद और उत्पाद विकास पर बहुत ज़ोर दिया है जिससे सदस्यों को विभिन्न वैरायटी के उत्पाद व स्मार्ट साॅल्यूशन उपलब्ध होंगे जिन्हें स्थानीय एमएसएमई सप्लायर पार्टनरों से प्राप्त किया गया है। बैस्ट प्राइस के सदस्य खुर्जा, कुंडली, जयपुर, मुरादाबाद, सहारनपुर, वज़ीरपुर, पानीपत, शोलापुर, अहमदाबाद आदि जगहों में विकसित किए गए उत्पादों की खूब सराहना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अनूठे और भिन्न सामान के साथ कम कीमत व सुविधाएं हमें सही मायनों में बाकियों से बनाती हैं और हमारा मिशन भी है कि अपने हर एक सदस्य व उसके कारोबार की समृद्धी को सशक्त करना। हम अपने सभी सदस्यों को क्वालिटी, विशिष्टता, कीमत व अनूठेपन के साथ सर्वोत्तम समाधान मुहैया कराते हुए उनकी सेवा करने को प्रयासरत हैं। हमें विश्वास है कि हमारी ओमनी-चैनल शाॅपिंग आॅफरिंग त्योहारों के इस सीजन हमारे सदस्यों की सुविधा में और इजाफा करेगी।

इस बीच हमने बीते 12 महीनों में 7 नए बैस्ट प्राइस कैश एंड कैरी स्टोर खोले हैं। देश में अपना विस्तार करते हुए हमें यह खुशी भी है कि हम अपने सदस्यों, किसानों, छोटे सप्लायरों व समस्त समुदाय के लिए साझे मूल्य की रचना जारी रखे हुए हैं। वालमार्ट का मिशन है कि लोगों को पैसे बचाने में मदद दी जाए ताकि उनका जीवन बेहतर हो और हमारा तो कहना भी है कि हर दिन कम कीमत। इस प्रकार हम अपने सदस्यों की मदद कर पाते हैं खास कर किराना की जो कम कीमत पर खरीद कर कम कीमत पर बेच पाते हैं तो इस बचत का लाभ उनके अंतिम उपभोक्ताओं को मिल पाता है।’’