जॉनसन की प्लास्टिक प्रदूषण के खिलाफ मुहीम शुरू

जॉनसन की प्लास्टिक प्रदूषण के खिलाफ मुहीम शुरू

गांधी जयंती के मौके पर अक्टूबर को अपनी स्वच्छ भारत सेवा के लिए राष्ट्रव्यापी श्रमदान के लिए भारत सरकार के आव्हान के समर्थन में, जॉनसन एंड जॉनसन ने अपने अखिल भारतीय नेटवर्क कार्यालयों और विनिर्माण इकाइयों से इस स्थिरता मिशन की दिशा में कर्मचारियों को जुटाया।

जॉनसन एंड जॉनसन इंडिया के 230 से अधिक कर्मचारियों ने मुंबई, दिल्ली, औरंगाबाद और हिमाचल प्रदेश के बद्दी में प्रत्येक शहर के आसपास आबादी वाले क्षेत्रों में प्लास्टिक संग्रह ड्राइव में भाग लिया। गतिविधि के लिए उनके परिवारों द्वारा कई कर्मचारियों को भी शामिल किया गया था। कंज्यूमर प्लास्टिक कचरे के 1,057 किलोग्राम से अधिक का संग्रह किया गया और उचित उपचार और निपटान के लिए पुनर्चक्रण केंद्रों को फिर से निर्देशित किया गया।

श्री. विकास श्रीवास्तव, उपभोक्ता भारत के प्रबंध निदेशक,जॉनसन एंड जॉन्सन कहते हैं, '' हम भारत सरकार की सतत पहल की सराहना करते हैं, और जिम्मेदार कॉरपोरेट नागरिकों के रूप में, एकल-उपयोग प्लास्टिक पर निर्भरता को कम करने के प्रयासों के लिए प्रतिबद्ध हैं। "जॉनसन एंड जॉनसन में, हम नागरिक सुधारों को प्रोत्साहित और समर्थन करते हैं जो पर्यावरण और प्राकृतिक संसाधनों की रक्षा में मदद करते हैं,"।