भाजपा की केन्द्र और प्रदेश में सरकारें सिर्फ जुमलेबाजी कर रही हैं: दिलप्रीत ‘डी.पी

भाजपा की केन्द्र और प्रदेश में सरकारें सिर्फ जुमलेबाजी कर रही हैं: दिलप्रीत ‘डी.पी

जनसम्पर्क और चौपालों के द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी ने बनाई कांग्रेस की हवा

लखनऊ: कैण्ट वि0स0 क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डी.पी.’ ने आज अपने चुनावी कार्यक्रमों को और धार देते हुए व्यापक जनसम्पर्क, बैठकों एवं चौपालों का सिलसिला तेज़ किया|

मीडिया कोआर्डिनेटर सचिन रावत ने बताया कि आज श्री गुरूनानक देव जी के 550वें जन्मदिवस के प्रकाश पर्व में सिख समाज द्वारा की जा रही बड़ी यात्रा कार्यक्रम के तहत नेपाल के काठमांडू से निकली जन्मोत्सव यात्रा के लखनऊ पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ‘डी.पी.’ के नेतृत्व में कांग्रेसजनों एवं स्थानीय नागरिकों ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। इसके उपरान्त यात्रा लखनऊ से कानपुर के लिए रवाना हुई। इस मौके पर यात्रा में शामिल संत समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी को विजय का आर्शीवाद व जनता के दुःख-दर्द में साथ रहने का आदेश दिया।

इसके उपरान्त जनसम्पर्क कार्यक्रम के तहत गुरू गोविन्द सिंह वार्ड, बाबू कंुज बिहारी वार्ड, मोहल्ला भीम नगर, इण्डियन पब्लिक स्कूल, बी0जी0 कालोनी आदि में सघन जनसम्पर्क किया गया एवं कई स्थानों पर एकत्रित सैंकड़ों की संख्या में कंाग्रेसजनों एवं स्थानीय नागरिकों की बैठकों एवं चैपालों में कांग्रेस प्रत्याशी ने भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की एवं क्षेत्र के हर दुःख-दर्द में सदैव साथ रहने का वादा किया। पदयात्रा एवं चौपालों में प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह, अभिमन्यु सिंह, श्री दुर्गा शंकर दुबे, अनिल कुमार, लक्ष्मी कान्त चतुर्वेदी, मुशर्रफ इमाम, आर0एस0 राना, नन्दकिशोर अग्रवाल, मो0 सादिक, संजय श्रीवास्तव, संजय शुक्ला, मो0 शोएब खान आदि कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा चैपालों का आयोजन किया गया।

इस मौके पर वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कांग्रेस के विभाग एवं प्रकोष्ठ प्रभारी वीरेन्द्र मदान ने बैठकों में शामिल होकर कहा कि लखनऊ कैंट के युवा उम्मीदवार के प्रति आम जनता का जिस तरह रूझान मिल रहा है और जनता का समर्थन मिल रहा है उससे यह साबित हो गया है कि जनता प्रदेश की भाजपा सरकार से पूरी तरह ऊब चुकी है और वह इससे निजात पाना चाहती है यही कारण है कि इस बार कैंण्ट में जनता ने भाजपा को हराने का मन बना लिया है।

जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डी.पी.’ ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और प्रदेश में सरकारें सिर्फ जुमलेबाजी कर रही हैं। आज हमारे प्रदेश का युवा बेरोजगारी से परेशान है, व्यापारी सरकार की गलत नीतियों के चलते अपना व्यापार गंवा रहे है। सरकारी कर्मचारी आये दिन सड़कों पर उतर रहे हैं। नालियां बरसात में बजबजा रही हैं सीवर लाइन जाम हैं और जिधर देखो गन्दगी का अम्बार लगा हुआ है वहीं भाजपा के नेता स्वच्छता अभियान के नाम पर जनता को बरगलाने का काम कर रहे है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India