Bigg Boss 13 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट के तौर पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई का नाम सामने आ रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि को शो में आने के लिए 1.2 करोड़ रुपए बतौर साइनिंग अमाउंट दिये गए हैं। कहा जा रहा है कि रश्मि इस सीजन की ऐसी कंटेस्‍टेंट हैं जिन्‍हें सबसे ज्‍यादा भुगतान किया गया है। भोजपुरी फिल्मों से अपना करियर शुरू करने वालीं रश्मि आखिरी बार 'दिल से दिल तक' नाम के सीरियल में नजर आई थीं।

मूल रूप से गुजराती रश्मि देसाई का जन्म असम में हुआ था। रश्मि का असली नाम दिव्या है। रश्मि नाम उन्होंने फिल्मों के लिए चुना था। रश्मि ने भोजपुरी फिल्मों से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उन्होंने एक से एक हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। भोजपुरी फिल्मों के बाद रश्मि ने छोटे पर्दे पर किस्मत आजमाई। रश्मि सबसे पहले साल 2006 में रावण नाम के सीरियल में दिखाई दी थीं।

रश्मि को घर-घर में पहचान मिली उनके शो उतरन से। इसमें रश्मि ने तप्पू नाम की लड़की का किरदार निभाया था जो आज भी लोगों के जहन में है। सीरियल्स में नाम कमाने के बाद भी भोजपुरी फिल्मों से रश्मि का मोह बरकरार है। वह अभी भी भोजपुरी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। बिग बॉस के हर सीजन में भोजपुरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई ना कोई कंटेस्टेंट रहता ही है। इस बार शो के मेकर्स ने रश्मि को चुना है। बिग बॉस 13 में वह अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ नजर आएंगी। पहले ऐसी खबरें थीं कि रश्मि बिग बॉस हाउस में ही अरहान संग शादी रचाएंगी। हालांकि अब रश्मि ने इन सबसे इनकार किया है।