फ्लिपगकार्ट बिग बिलियन डे सेल पर ऑफर प्राइस ₹6999/-, 1.5 लाख यूनिट बेचने का इरादा

भारत में सुपर प्लासट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड से एक्सक्लूसिव लाइसेंस वाली अग्रणी फ्रेंच इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, थॉमसन टीवी ने अपने सभी बेस्ट सेलिंग टीवी पर भारी छूट की घोषणा की है। इनमें फ्रेंच ब्रांड की नवीनतम रेंज शामिल है और ये हैं ऑफिशियल एनड्रायड 4के टीवी।

यह छूट फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल के पांच दिन उपलब्ध होगी। कीमत ₹ 5999 से शुरू होती है और यह 24 ईंच के एचडी एलईडी टेलीविजन के लिए है। थॉमसन टीवी का नवीनतम मॉडल इसके ऑफिशियल एनड्रायड 4के रेंज से उपलब्ध है और 43 ईंच के टीवी की कीमत ₹26,999 है जबकि 65 ईंच के टीवी की कीमत ₹55,999 है।

थॉमसन टीवी के लिए पिछला वर्ष जोरदार रहा है। अप्रैल 2018 में पेश किए जाने के बाद से यह ऑनलाइन क्षेत्र में सबसे ज्यादा बिकने वाला टेलीविजन हो गया है।

इसपर भारत में थॉमसन टीवी के एक्सक्लूसिव ब्रांड लाइसेंसी एसपीपीएल के सीईओ अवनीत सिंह मारवाह ने कहा, “एक किफायती टेलीविजन कंपनी के रूप में हम अपने अनुसंधान और विकास वाले वर्टिकल्स पर भारी निवेश करते हैं ताकि हमारे खरीदारों के लिए गुणवत्ता सर्वश्रेष्ठ रहे। हमारी नवीनतम पेशकश ऑफिशियल एनड्रॉयड टीवी रेंज थी जिसकी रेटिंग अब उपभोक्ताओं ने फ्लिपकार्ट पर 4.6 की है। त्यौहारों के इस मौसम में ही हमारा लक्ष्य बाजार में 5% हिस्सा हासिल करना है।” बिक्री में वृद्धि से त्यौहारों के इस मौसम में थॉमसन टीवी 500 करोड़ रुपए के राजस्व लक्ष्य पर काम कर रही है और अपने एक्सक्लूसिव रीटेल पार्टनर फ्लेपकार्ट के जरिए 1.5 लाख यूनिट बेचना चाहती है।